मुंबई में महिला ने पुल से लगाई छलांग, कैब ड्राइवर ने बाल पकड़ कर बचा लिया

नई दिल्ली। मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (जिसे अटल सेतु भी कहा जाता है) से कूदने की कोशिश करने वाली एक महिला को शुक्रवार शाम एक कैब ड्राइवर और पुलिस अधिकारियों ने बचा लिया। बचाव की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिसकर्मी महिला को सुरक्षित खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने महिला की पहचान 56 वर्षीय रीमा मुकेश पटेल के रूप में की है, जो मुलुंड की रहने वाली है। वीडियो में महिला को अटल सेतु के सुरक्षा बैरियर के किनारे पर बैठे देखा जा सकता है। कुछ सोचने-विचारने के बाद वह समुद्र में कूद जाती है। इसके बाद कैब चालक तेजी से कार्रवाई करते हुए उसके पुल से कूदने से ठीक पहले उसे पकड़ लेता है।

चार पुलिसकर्मियों ने उसे सुरक्षित निकाला

यह दृश्य तब आगे बढ़ता है, जब पुलिस की एक गश्ती वाहन वहां रुकती है। उसमें सवार चार पुलिसकर्मी ललित शीर्षत, किरण मात्रे, यश सोनावने और मयूर पाटिल, कैब ड्राइवर के साथ उसे बाहर निकालने में सफल हो जाते हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पुलिस को इसकी सूचना दिए जाने के बाद एक गश्ती वाहन घटनास्थल पर पहुंचा। जब पुलिस उसके पास पहुंची तो उसका संतुलन बिगड़ गया और वह समुद्र में गिरने ही वाली थी, लेकिन एक कैब ड्राइवर और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने समय रहते उसे पकड़ लिया और उसे बचाने में कामयाब रहे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *