‘अशोक तंवर प्रवासी पक्षी है और डाल-डाल पर जाना उनका चरित्र है’, पाला बदलने पर बीजेपी नेता अनिल विज का तंज

पवन चोपड़ा, चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि जो असली कांग्रेस है वह शाम तक अपने आप को नकली कहना शुरू कर देती है और जो नकली कांग्रेस है वह शाम तक अपने आप को असली कहना शुरू कर देती है और यह असली और नकली आपस में एक दूसरे को सिद्ध करने में लगे हुए हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि अशोक तंवर प्रवासी पक्षी है और डाल-डाल पर जाना उनका चरित्र है, ऐसे लोग किसी के भी नहीं होते हैं। विज मीडिया कर्मियों द्वारा असली और नकली कांग्रेस के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

ऐसे लोगों के आने-जाने से रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता – विज

अशोक तंवर के दोबारा से कांग्रेस में शामिल होने को लेकर के पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अशोक तंवर प्रवासी पक्षी है और डाल-डाल पर जाना उनका चरित्र है, ऐसे लोग किसी के भी नहीं होते हैं। अगर हमारा नहीं था तो कांग्रेस का भी नहीं था इसलिए ऐसे लोगों के आने-जाने से रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता।

इनको तो खड़गे और राहुल गांधी का आशीर्वाद प्राप्त है – विज

दिल्ली में नशे की बड़ी खेप पकड़ी गई है और बताया जा रहा है कि वह खेप कांग्रेस के एक युवा नेता के यहां से है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है जब कांग्रेस का हिमाचल में मुख्यमंत्री कह रहा है कि हम नशा बोएंगे। अगर यह बोएंगे, तो बेचेंगे भी और बेचेंगे तो यह चोरी भी करेंगे और अगर चोरी करेंगे तो वह दो नंबर में बिकेगी, इनको तो मल्लिकाअर्जुन खड़गे और राहुल गांधी का आशीर्वाद प्राप्त है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथ्यों से अनभिज्ञ है – विज

भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लगाए गए आरोप कि हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर वन बनाने में मोदी का हाथ है, के संबंध में पूछे के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथ्यों से अनभिज्ञ है, बेरोजगारी सबसे ज्यादा कांग्रेस के समय पर रही। उन्होंने कहा कि 70 सालों में से 50 से 60 साल तक कांग्रेस ने एक छत्र राज किया और यह उन्हीं की पैदा की हुई बीमारी है और इसका हमने काफी हद तक हल किया है”।

किसानों से कांग्रेस का एक भी नेता मिलने नहीं गया – विज

कांग्रेस के नेता चरणजीत चन्नी ने कहा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनते ही शंभू बॉर्डर को खोल दिया जाएगा, इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “आज तक शंभू बॉर्डर पर बैठे किसानों से कांग्रेस का एक भी नेता मिलने नहीं गया और पंजाब का एक भी नेता मिलने नहीं गया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा इतनी बात करते हैं लेकिन मिलने नहीं गए जबकि पंजाब में आम आदमी पार्टी की या इंडि गठबंधन की सरकार है और इंडि गठबंधन के नेता किसानों से जाकर बात कर ले और उनको समझा दे तो रास्ता अपने आप खुल जाएगा”।

एक तरफ असली मतदाता है और दूसरी तरफ किराए के हैं – विज

अंबाला में चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जनाब में उन्होंने कहा कि”एक तरफ असली मतदाता है और दूसरी तरफ किराए के हैं या फिर बाहर के है। आप एक-एक आदमी का पूछ लो सब का आधार कार्ड भी है और वोट भी है और उनके भी जाकर के पूछो आप खोजबीन वाली पत्रकारिता करो आपको ढूंढने से मिल जाएगा”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *